दिल्ली के AIIMS में कराया जाए मुख्तार अंसारी का इलाज, माफिया के वकील की मांग

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 01:33 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा मंडल कारागार में निरूद्ध कथित माफिया मुख्तार अंसारी की तबीयत अत्यधिक खराब होने के बाद उसे मंगलवार को प्रात: राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। वहीं माफिया के वकील ने मांग की मुख्तार अंसारी को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान दिल्ली के (एम्स AIIMS) में कराया जाए जिससे उसका बेहतर इलाज हो सके।

आप को बता दें कि जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत राज अचानक खराब हो गई। आनन- फानन में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हातल को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों उसे स्थानीय राजकीय दुर्गावती मेडिकल कॉलेज भेज दिया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया है कि 62 वर्षीय मुख्तार अंसारी को मंगलवार प्रात: 3.55 बजे जेल से लाकर मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया। उसे चार-पांच दिनों से गैस और पेट दर्द की शिकायत के साथ मल त्यागने की परेशानी है। जिसका इलाज शुरू कर दिया गया है। जारी बुलेटिन में कहा गया है कि मुख्तार की हालत फिलहाल स्थिर है। पांच डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।

हालांकि मुख़्तार का बेटा उमर अंसारी मेडिकल कॉलेज पहुंच गया है उसके साथ एक महिला भी मेडिकल कांलेज पहुंची है।  जबकि मेडिकल कॉलेज के icu में अफजाल अंसारी पहले से मौजूद है।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static