मुख्तार पेशी के लिए बांदा जेल से लखनऊ रवाना, पूरी रात चली हलचल...बेटे के अनहोनी की आशंका जताने पर मचा हड़कंप

punjabkesari.in Monday, Mar 28, 2022 - 10:50 AM (IST)

बांदा: मऊ सदर से माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ी ख़बर सामने आई है। आधी रात को बांदा जेल से उन्हें लखनऊ ले जाने की तैयारी चलती रही। दरअसल, बांदा जेल में बंद माफिया मुख़्तार अंसारी को शत्रु संपत्ति फर्जी दस्तावेज मामले में लखनऊ कोर्ट में सोमवार को पेश किया जाएगा। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्तार को सड़क मार्ग से लखनऊ लाया जा रहा है।
PunjabKesari
रविवार देर रात बिगड़ी मुख्तार की तबीयत
इससे पहले सूचना मिली थी कि रविवार देर रात उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। जिसके बाद बांदा जेल प्रशासन और पुलिस प्रशासन मुख्तार अंसारी को लखनऊ शिफ्ट करने की तैयारी में जुट गया, लेकिन अब जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक उसे पेशी के लिए लाया जा रहा है। हालांकि अभी तक अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है। 
PunjabKesari
पूरी रात चली मुख्तार को लखनऊ लेकर जाने की कागजी कार्रवाई
बता दें कि रविवार रात अंसारी के वकील ने बांदा जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर बीमारी के चलते मुख्तार को कोर्ट में पेश न करने की अपील की गई थी, लेकिन पूरा रात चली कागजी कार्यवाही के बाद सोमवार सुबह एक एंबुलेंस मुख्तार को लेकर लखनऊ के लिए रवाना हुई है।

 

ऐसे में मऊ से विधायक और मुख़्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने अपने पिता को लेकर रविवार देर रात ट्वीट किया। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि शासन द्वारा  मेडिकल कैंसल करवाने के बाद बिना किसी ज़रूरत के आधी रात को उन्हे बांदा से लखनऊ ले जाने का ये आदेश क्यों? उन्होंने अनहोनी की आशंका जताई।
PunjabKesari
मुख्तार के बेटे और MLA अब्बास के ट्वीट करने पर मचा हड़कंप
MLA अब्बास के ट्वीट के बाद बांदा जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया।  एडीएम, एसपी, सीएमओ सहित भारी पुलिस बल और डॉक्टर मंडल कारागार पहुंचे। जिसके बाद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को मंडल कारागार से लखनऊ ले जाने की तेज हो गई। वहीं इस दौरान सभी अधिकारी मीडिया से कन्नी काटते नजर आए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static