मुरादाबाद में शरारती तत्वों ने पशुओं के अवशेष से भरे मिनी ट्रक को किया आग के हवाले

punjabkesari.in Monday, Aug 27, 2018 - 01:39 PM (IST)

मुरादाबादः उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र में पशुओं के अवशेष से भरे मिनी ट्रक के गड्ढे में फंसने के बाद बदबू फैलने से कुछ शरारती तत्वों ने उसे आग के हवाले कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कटघर इलाके में कुछ लोग रविवार की रात को पशुओं की खाल, हड्डियों तथा मांस के अवशेष एक मिनी ट्रक मेें लेकर जा रहे थे।

इस बीच मिनी ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर गड्डे में फंस गया। थोडी देर बाद इलाके में बदबूदार गंध फैल गई थी। आरोप है कि कुछ अज्ञात युवकों नेे वाहन को आग के हवाले कर दिया जिससे वह जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि इस मामले में वाहन चालक हाजी असलम ने कटघर थाने में तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। 

तहरीर मेें कहा गया है कि देर रात वह एक मिनी ट्रक में कुर्बानी दी गई पशुओं के अवशेष लेकर संभल जा रहा था। वाहन शहर के कटघर इलाके में वाहर गड्ढे में फंस गया। कुछ युवकों ने कंडक्टर की पिटाई कर दी। वाहन को सराय पुलिस चौकी के सामने गली में ले जाकर आग के हवाले कर दिया। उनका कहना है कि वे किसी तरह जान बचा कर वहां से भाग निकले और थाना पहुंचे।  सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static