बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Apr 26, 2020 - 06:50 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से हत्या कर दी गइ है। जब कि पत्नी की सांसे चल रही थी। मौके पर लोगों ने इलाज के लिए ले गए तो उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। वहीं इस घटना से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

बता दें कि मामला रसूलपुर धौलड़ी गांव का है। जहां पर सत्येंद्र गर्ग (72) उर्फ शक्ति अपनी पत्नी सरिता (65) के साथ रहते थे। उनके दो बेटे हैं दोनों अपने परिवार के साथ गाजियाबाद के मोदीनगर कस्बे में रहतेे हैं। सत्येंद्र गर्ग ने गांव में ही हार्डवेयर और खाद की दुकान कर रखी थी, दुकान के पीछे ही उनका मकान है। रविवार की सुबह गांव का ही एक व्यक्ति उनकी दुकान पर सामान लेने पहुंचा। लेकिन दुकान बंद मिली। उसने पड़ोस में रहने वाले पवन से कहकर सत्येंद्रगर्ग को बुलाने के लिए कहा। 

ग्रामीणों ने बताया कि पवन ने जब आवाज लगायी तो अंदर से कोई नहीं बोला। देखने पर मुख्य दरवाजे के पास वाला छोटा दरवाजा खुला मिला। पड़ोसी ने मकान के अंदर जाकर देखा तो वहां कमरे में सत्येंद्र गर्ग और उनकी पत्नी सरिता खून से लथपथ पड़े हुए थे।

तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना पर SP देहात अविनाश पांडेय और सीओ सरधना पंकज सिंह भी जांच के लिये पहुंच गए। जानकारी के बाद के पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम भी बुला ली गई। सूचना मिलने पर थाना पुलिस के अलावा एसपी देहात और सीओ सरधना भी मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुला लिया गया। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

SP देहात का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है। मृतक का जमीन को लेकर गांव के ही एक व्यक्ति से विवाद चल रहा था। कुछ दिन पूर्व न्यायालय से इस जमीन का फैसला मृतक के पक्ष में आया था। घटना के खुलासे के लिये पुलिस की चार टीमें बनाई गई हैं। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले के हर पहलुओं की गंभीरता से जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static