प्रेम संबंध छुपाने के लिए बहन बनी कातिल, रक्षाबंधन से चंद दिन पहले की मासूम भाई की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2020 - 02:53 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर रक्षा बंधन से चंद दिन पहले ही एक कलयुगी बहन ने अपने प्रेमी साथ मिल मासूम भाई की गला दबा कर हत्या कर दी। मासूम भाई का दोष बस इतना था कि वह बहन को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इस राज को छिपाने के लिए भाई की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली जनपद के नबाबगंज कस्बे का है। जहां पर आरोपी बहन मां-बाप की गैर मौजूदगी में अपने आशिक के साथ रंगरेलियां मना रही थी, तभी पांच साल के भाई ने उसे आपत्तिजनक हालत में देख लिया, जिसके बाद उसका भाई यह बात मां-बाप को न बता दे, इसलिए बहन और उसके प्रेमी ने मिलकर गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी, और शव को घर के पीछे झाडिय़ों में फेंक दिया।

पिता के मुताबिक जब वे लोग घर पहुंचे तो आरोपी बहन ने कहा कि भाई छत से गिरकर मर गया है। जिसके बाद मां-बाप बच्चे को दफना आए,लेकिन दो दिन बाद किसी तरह इस बात का खुलासा हो गया कि बहन ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या की है।मां-बाप को जब इस सच्चाई का पता चला तो उनके पैरों तले से मानो जमीन खिसक गई मां-बाप ने नबाबगंज थाने को इसकी सूचना दी।

SP ग्रामीण डॉ संसार सिंह ने बताया कि मां-बाप की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्र से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और आरोपी बहन को गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी आशिक अभी फरार चल रहा है। उसके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static