मासूम बच्चे की गला रेतकर हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को पीट पीटकर किया अधमरा

punjabkesari.in Wednesday, Dec 14, 2022 - 04:47 PM (IST)

बुलन्दशहर (वरुण शर्मा): उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां के गांव सौंझना झाया में एक सनकी नशेड़ी ने डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना जिले के सौंझना झाया गांव की है। जहां बुधवार सुबह करीब साढ़े 7 बजे घर के बाहर खेल रहे डेढ़ वर्षीय वैभव को निशेड़ी किशनपाल उठा ईख के खेत में ले गया। जहां उसने बेरहमी से वैभव का गला काटकर उसकी हत्या कर दी। वहीं, जब काफी समय तक वैभव नहीं दिखा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। परिजनों के तलाशने पर भी जब वैभव नहीं मिला तो वह लोग खेतों की और चले गए। तभी परिजनों ने आरोपी को खेतों से निकलता हुआ देखा जबकि वैभव की लाश खेत में पड़ी हुई थी। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी किशनपाल को पकड़कर जमकर पीटा।
PunjabKesari
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से ग्रामीणों को रोका, लेकिन तब तक लोगों ने आरोपी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया था। इसके बाद पुलिस आरोपी को अस्पताल ले जाने लगी। तभी फिर ग्रामीणों ने हल्ला बोल दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा लोगों को आरोपी को फांसी की सज़ा दिलाने का आश्वासन देकर शांत करवाया गया। जिसके बाद ही लोगों ने घायल आरोपी को अस्पताल लिजाने दिया।
PunjabKesari वहीं, जिसपर मासूम की हत्या का आरोप लगा है, वह खुद दो मासूम बच्चों का पिता बताया जा रहा है। इस मामले में जानकारी देते हुए एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। साथ ही बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static