मामूली विवाद में खूनी संघर्ष:  ईंट से कूच कूचकर युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 17, 2022 - 06:34 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर जिले के करंडा थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में खूनी संघर्ष हो गया। जहां पर पड़ोसियों ने युवक की ईंट से कूंच कूंचकर एक युवक की हत्या कर दी। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, मामला जिले के करंडा थाना इलाके के जमुआंव गांव का है। यहां के निवासी अखिलेश दुबे का उसके पड़ोसी से कुछ बात पर मामूली विवाद हो गया था। जिसके बाद उसका पड़ोसी अपने परिजनों के साथ ईट और पत्थर लेकर आ गए और उसे पीटने लगे। इसी झगड़े में उन्हें ज्यादा चोट लग गई।  जिसके बाद आस पास के लोगों ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां उसकी स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल भेज दिया। अस्पताल जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 

बता दें कि छोटी छोटी बातों को लेकर हमेशा दोनों पड़ोसियों में आए दिन झगड़ा होता रहता था। आज भी पीड़ित ने अपने दरवाजे पर पड़ी गोबर की खाद को खेत में डालने के लिए ट्रैक्टर बुलाया था। ट्रैक्टर ट्राली आरोपी के घर के सामने खड़ी थी। इसी बात को लेकर वह गाली गलौज करने लगा। जब पीड़ित ने इस बात का विरोध किया तो यह झगड़ा ज्यादा बढ़ गया। जिससे गुस्साए आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। 

एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आपसी विवाद में मारपीट में एक मौत हुई है। इस मामले में चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।  विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static