''''अरविंद केजरीवाल के समर्थन में शामिल ने हो मुसलमान...'''' बरेली में मुसलमानों से बोले मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2024 - 01:04 PM (IST)

बरेली: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शराब घोटाला मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गिरफ्तार कर लिया है। जांच एजेंसी ने बीते कल उनसे एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ करने के बाद अरेस्ट किया है। केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। लोग उनके समर्थन में आ गए है। इसी बीच आल इंडिया मुस्लिम जमात के राष्ट्रीय अध्यक्ष बरेलवी मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी (Maulana Mufti Shahabuddin Razvi) ने मुसलमानों को नसीहत दी है और केजरीवाल का समर्थन करने को नाजायज बताया है।

PunjabKesari
मौलाना मुफ्ती ने दी यह नसीहत
मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रहे मुसलमानों को कहा कि सभी मुसलमान धरना प्रदर्शन से दूर रहे। उन्होंने इस्लाम में शराब को हराम बताया और कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को शराब घोटाले में शामिल होने पर दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके समर्थन में दिल्ली और उसके अलावा कुछ जगहों पर धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है, जिसमें टोपी लगाकर मुसलमान भी भाग ले रहे हैं। ऐसे तमाम मुसलमानों से अपील है कि इस तरह के धरना प्रदर्शन में भाग न लें, ऐसे कार्यक्रमों से दूरी बनाकर रखें।

यह भी पढ़ेंः CM अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भड़के कार्यकर्ता, यूपी के सभी जिलों में शुरू किया विरोध प्रदर्शन

PunjabKesari
'जो मुसलमान समर्थन में भाग लेगा वो शरीयत की नजर में गुनहगार होगा'
मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन ने यह भी कहा, अगर कोई मुसलमान अरविंद केजरीवाल के समर्थन में हो रहे धरना व प्रदर्शन में शरीक होता है तो वो नाजायज कार्य को बढ़ावा देने वाले में शामिल समझा जाएगा। जो मुसलमान भाग लेगा वह शरीयत की नजर में गुनाहगार होगा, इसलिए धरना प्रदर्शन से दूर रहे। उन्होंने कहा, रमजान का मुकद्दस महीना चल रहा है। इस महीने में खुदा की इबादत में लगे रहे। पाबंदी के साथ रोजा और नमाज अदा करें और अपने परिवार पर ध्यान दें। ऐसे धरना प्रदर्शन में शामिल होने से कोई लाभ नहीं मिलेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static