मुजफ्फरनगर: कार पर ट्रक पलटने से हुआ हादसा, 2 बहू-बेटे और पोती को खोने वाले बुजुर्ग का दर्द- "मैं बदकिस्मत बाप हूं"

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 12:39 PM (IST)

मुजफ्फरनगर:  यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में बड़ा हादसे सामने आया है। जानकारी के अनुसार, इसमें 2 बहू, एक बेटा और एक पोती की मौत हो गई है। वहीं बुजुर्ग का एक बेटा घायल है। घटना होने के बाद ट्रक के नीचे दबी कार में फंसे लोगों को निकालने का भी प्रयास किया गया। मगर निकाल नहीं सके। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला। कार में सवार सभी लोग हरिद्वार से गंगा नहा के वापस घर जा रहे थे। 

बता दें कि ऑयल इंडिया कॉर्पोरेशन से रिटायर रीवा निवासी राजबिहारी अवस्थी ने अपने बेटे-बहू और पोती को खोया है। उनके बेटे दीपक अवस्थी (32) पुणे में इंजीनियर थे। वह अपनी पत्नी रत्ना प्रिया (27) को लेकर दो दिन पहले ही नोएडा गार्डियन कॉलोनी में भाई आशीष अवस्थी (30) के घर पहुंचे थे। शनिवार सुबह दीपक, पत्नी रत्ना, दो साल की बेटी कासनी और भाई आशीष, उसकी पत्नी नुपुर के साथ ब्रेजा कार में सवार होकर हरिद्वार गंगा स्नान के लिए निकले थे। गंगा स्नान कर गाड़ी में सवार होकर दोनों भाइयों का परिवार शनिवार शाम नोएडा लौट रहा था। रात के समय जैसे ही गाड़ी मुजफ्फरनगर हाईवे पर पहुंची तो रथेड़ी कट के पास ओवरलोड ट्रक कार पर पलट गया। पुलिस के अनुसार, ट्रक के नीचे कार में पांचों लोग दब गए। आस-पास के लोग कोई मदद नहीं कर सके।

क्रेन की मदद से निकाला गया कार
क्रेन बुलाया तब ट्रक को हटाया जा सके। इसके बाद कार की बॉडी काटकर फंसे लोगों का बाहर निकाला गया। आशीष, उसकी पत्नी नुपुर अवस्थी और दो साल की कासनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दीपक की पत्नी रत्ना प्रिया ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। दीपक की हालत गंभीर बनी है। मेरठ में उसका इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static