मुजफ्फरनगर: पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर फरार हुआ पति, दोनों ने की थी तीसरी शादी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 11, 2022 - 06:20 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सवेरे उस समय सनसनी फैल गई जब एक पति अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं इस मामले में हत्यारे पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया
दरअसल घटना शाहपुर थाना क्षेत्र के तावली गांव की है। यहाँ के निवासी अजगर नाम के एक व्यक्ति ने किसी मामूली बात को लेकर अपनी पत्नी अंजुम जी धारदार हथियार से हत्या कर सनसनी फैल दी। घटना को अंजाम देकर जहां हत्यारा पति मौके से फरार हो गया तो वहीं सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए मृतक महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर हत्यारे पति की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि अजगर और अंजुम दोनों की ही ये तीसरी शादी थी। जिसको लेकर आए दिन पति पत्नी में पारिवारिक विवाद रहता था। 

घरेलू विवाद के चलते हुई हत्याः एसपी ग्रामीण
इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव तावली से आज सुबह यह सूचना आई थी यहाँ पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है।  इस मामले में तहरीर प्राप्त हो चुकी है। इस घटना की विस्तृत विवेचना की जा रही है। पति-पत्नी दोनों की ही यह तीसरी शादी थी। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ है जिसके चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी है। हत्यारोपी पति की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों को रवाना कर दिया गया है। आरोपी पति की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी। 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static