Muzaffarnagar News: पुलिस स्टेशन पर BKU का धरना-प्रदर्शन , नरेश टिकैत बोले- ''अब होगी आर पार लड़ाई''

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 02:51 AM (IST)

Muzaffarnagar News, (अमित कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित रतनपुरी थाना पुलिस द्वारा भारतीय किसान यूनियन के युवा जिलाअध्यक्ष कपिल सोम की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। जिससे नाराज सैकड़ों कार्यकर्ताओं मंगलवार को बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत के नेतृत्व में थाना प्रांगण में धरने पर बैठ गए है। इस दौरान बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहां की कपिल सोम की हिस्ट्रीशीट खोलने की नौबत तो बनती ही नहीं है क्योंकि जो केस उस पर है उन पर फाइनल रिपोर्ट लग चुकी है और सरकार को लोकसभा चुनाव में भी बड़ा झटका लगा है इसलिए उन्हें थोड़ा सा जनता को देखकर काम करना चाहिए।
PunjabKesari
बता दें कि नरेश टिकैत की माने तो यह जो कपिल सोम पर हिस्ट्री सीटर खोली है यह नौबत तो बनती ही नहीं एवं जो केस है उस पर तो फाइनल रिपोर्ट लग रही है तो इस पर हिस्ट्री सीटर खोलने का क्या मतलब है। तो यह एक दबाने का काम है क्योंकि वो मुजफ्फरनगर का युवा जिला अध्यक्ष है तो आम जनता क्या सोचेगी। बिजली को लेकर यह है कि यह फोटो ले रहे हैं और उल्टा सीधा काम कर रहे हैं एवं मिल बैठकर बात होनी चाहिए और हमने ना कभी बिल रोकना चाहा लेकिन यह सरकार ही किसी तरह की बात नही चाह रही है। जनता को भिड़ाना चाह रही है और कोई जिला ऐसा नहीं है जहां आंदोलन ना हो रहे हो तो ऐसे काम नहीं चलेगा।  अभी किसी अधिकारी से बात नहीं हुई है लेकिन ऐसी बात नहीं बात तो होगी, धरना लम्बा तो नहीं चलाएंगे क्योंकि अनुशासन में ही काम चलता है पर इस तरह की नौबत क्यों आ रही है एवं सरकार की क्या मंशा है क्योंकि सरकार को झटका भी बहुत लग लगा है और लोकसभा के चुनाव हुए इसमें भी कितना झटका लगा तो थोड़ा सा जनता को देख कर काम करें।

इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दूसरे जनपद मे भेजने की मांग
यह नहीं की रेवड़.... की तरह हाँकते चलेंगे तो ऐसे काम नहीं चलेगा और जिस पर जो केस बनता हो वह कैसे लगाओ अगर किसी पर कोई केस नहीं बनता तो उस पर जबरदस्ती क्यों थोपा जा रहा है और यह किस जाति-मजहब एवं बिरादरी से ऊपर उठकर बिना बुलाये है और ज्यादा बड़ी हो जाए तो कोई थाना नहीं रहेगा, जिसमें धरना प्रदर्शन ना हो। उन्होंने कहा कि हम नहीं चाहते कि इस तरह की नौबत आए एवं बैठकर बातचीत करें और जिस पर केस बनता है उस पर केस बनाओं जिसका समझौता होता है समझौते करो जो पहले से चला आ रहा है। मंच से बोलते हुए BKU राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश के अपनी चेतावनी देते हुए हिस्ट्री सीट खोलने वाले इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर उसे दूसरे जनपद मे भेजा जाए। अगर प्रशासन की प्रतिष्ठा है तो प्रतिष्ठा हमारी भी है। अच्छा तो यह लोग सुधर जाए नहीं तो हम भी आर पार के मूड में हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static