Muzaffarnagar: हत्या का सनसनीखेज मामला  CCTV मे कैद, फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 09:35 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति की ईंट से पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

PunjabKesari

शराब पीने के बाद दोनों में हुआ झगड़ा 
दरसअल घटना रतनपुरी थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव की है। जहां बीती 20 तारीख की रात को अमर पाल और गांव के ही बबलू कश्यप नाम के एक व्यक्ति के बीच शराब के पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि बबलू कश्यप ने नशे की हालत में अमरपाल पर ईट से हमला कर दिया था। इस दौरान आरोपी बबलू ने अमरपाल पर एक के बाद एक ईट से 6 बार  किया। जिसके बाद आरोपी बबलू कश्यप अमरपाल को मृतक समझ मौके से फरार हो गया । यह घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। आलाधिकारियों की माने तो घटना के दिन सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अमरपाल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया था।  रविवार को मेरठ अस्पताल में उपचार के दौरान अमरपाल की दुःखद मृत्यु हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बबलू कश्यप के विरोध गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

PunjabKesari

जल्द ही हत्यारोपी को किया जाएगा गिरफ्तारः पुलिस 
इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि दिनांक 20 तारीख को थाना रतनपुरी क्षेत्र के ग्राम मुजाहिदीन पुर में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की रात्रि में अमरपाल सिंह एवं उसके गांव का ही व्यक्ति बबलू द्वारा शराब पीकर के पैसे के मुद्दे में मारपीट की गई है। इस संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं मजरूफ अमरपाल सिंह को तुरंत सीएचसी खतौली भेजा गया। जहां से उसको मेरठ हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया। अब मालूम हुआ है कि कल रात्रि में जो मजरूफ अमरपाल था उसकी डेथ हो गई है। इस संबंध में धारा 302 में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त बबलू की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगा दी गई है।  जल्द ही उसको गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा। साथ ही विधिक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static