रहस्यमयी ढंग से गायब हुई नाबालिग युवती, 4 दिन बाद ही पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Nov 15, 2022 - 10:16 AM (IST)

उन्नाव(विशाल चौहान): उत्तर प्रदेश की उन्नाव पुलिस ने एक सनसनीखेज मामले का खुलासा किया है। बीते 10 नवंबर की रात यहां से माखी थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक युवती रहस्यमयी तरीके से अपने घर से गायब हो गई थी। घर में खून के निशान भी मिले थे और नकदी के साथ ही कुछ आभूषण भी गायब हुए थे। आशंका जताई जा रही थी कि घर में लूटपाट करने के बाद युवती का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गई।

बता दें कि घटना के 4 दिन बाद ही पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर दिया है। अब जो तथ्य सामने आया है वह चौंकाने वाला है। नाबालिक युवती को उसी रात उसका एक रिश्तेदार भगा ले गया था। पूरी घटना लूटपाट अपहरण तथा हत्या जैसी लगे  इसलिए मौके पर किसी मवेसी का खून भी सुनियोजित ढंग से फैला दिया गया था। पुलिस ने  छानबीन की तो युवती को भगा ले जाना वाला युवक पकड़ में आया। घटना किस प्रकार रची इसका भी कबूल नामा किया। माखी थाना की पुलिस ने गायब हुई युवती, जेवरात और 48,000 की नगदी बरामद की है।

जानकारी मुताबिक अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह ने घटना के 4 दिन बाद खुलासा करते हुए बताया कि 10 नवंबर को माखी थाना क्षेत्र में अभियोग पंजीकृत किया गया था। हमने इसकी विवेचना गहराई से किया तो पता चला कि जो उनका रिश्तेदार था उसी के द्वारा इस युवती को बहला फुसलाकर ले जाया गया था। उन्नाव शहर में ही एक मोहल्ले में उसको किराए पर रखा था। 

वहीं जांच में तथ्य सामने आया है कि घटना को लूट के बाद अपहरण और हत्या साबित करने के लिए गैर मानव के रक्त द्वारा वहां पर निशान बनाए गए थे। जिससे यह साबित हो कि लड़की को कोई किडनैप करके ले गया है या उसकी हत्या की गई है। युवती अपने घर से 48000 तथा कुछ आभूषण साथ ले गई थी। अब पुलिस ने पूरे रुपए तथा आभूषण भी बरामद कर लिए है। अभियुक्त को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए रहता था। इस मामले का पर्दाफाश करने वाली टीम को 5000 रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static