सपा छोड़ने के बाद सुरेंद्र सिंह नागर और संजय सेठ BJP में हुए शामिल

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 03:06 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता सुरेंद्र सिंह नागर और संजय सेठ शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सुरेंद्र सिंह और संजय ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव की उपस्थिति में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

सुरेंद्र सिंह नागर ने इस अवसर पर कहा कि बीजेपी के 'सबका साथ, सबका विकास' और सबका विश्वास से प्रेरित होकर वह पार्टी में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाकर नया इतिहास रच दिया है। मोदी के इस फैसले ने उन्हें बीजेपी में शामिल होने को प्रेरित किया। वहीं सेठ ने कहा कि वह पार्टी की अपेक्षाओं को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

भूपेंद्र यादव ने कहा कि सुरेंद्र नागर जमीन से जुड़े कार्यकर्ता है और समाजिक न्याय की राजनीति करते रहे हैं। संजय समाजसेवा से जुड़े रहे हैं। इस अवसर पर सपा से बीजेपी में पहले ही शामिल हो चुके नरेश अग्रवाल और नीरज शेखर भी उपस्थित थे। नागर और सेठ ने बाद में बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

बता दें कि, सुरेंद्र सिंह और संजय सेठ ने हाल ही में राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। सेठ सपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष भी थे। सुरेंद्र सिंह दो बाद उत्तर प्रदेश में विधान परिषद के सदस्य और दो बार सांसद रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static