नोएडा केे पार्क में पुलिस प्रशासन ने लगाई नमाज पढ़ने पर पाबंदी, आदेश पर शुरू हुई राजनीति

punjabkesari.in Tuesday, Dec 25, 2018 - 05:40 PM (IST)

नोएडाः दिल्ली से सटे नोएडा में उस वक्त मुस्लिम समाज के लोग भड़क उठे जब सेक्टर-58 के पार्क में नमाज पढ़ने पर रोक लगा दी गई। एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस प्रशासन ने आदेश जारी किया है कि यहां के पार्क में किसी भी तरह की धार्मिक गतिविधि की अनुमति नहीं है, इसमें शुक्रवार को अदा की जाने वाली नमाज भी शामिल है।

पुलिस प्रशासन का कहना है कि अगर जिला प्रशासन से परमिशन लेकर आएंगे तो हम पार्क में लोगों को नमाज अदा करवा देंगे। लोगों ने जब जिला प्रशासन से नमाज पढ़ने की अनुमति मांगी तो उन्होंने मना कर दिया। बता दें कि, मुस्लिम समाज में जुमे की नमाज पढ़ना काफी अहम माना जाता है। उसी को लेकर भारी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग पार्क में इकट्ठा होकर नमाज अदा करते हैं।

PunjabKesariआदेश पर शुरू हुई राजनीति
वही इस आदेश के बाद राजनीति शुरू हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता डॉ. चंद्रमोहन का कहना है कि इस मुद्दे को राजनीति से नहीं जोड़कर देखना चाहिए। वहीं समाजवादी प्रवक्ता सुनील यादव ने कहा कि हम कंपनियों से अपील करते हैं कि वह मुस्लिम कर्मचारियों के लिए नमाज पढ़ने के लिए जगह मुहैया कराए। अगर ऐसा नहीं हो सकता तो कुछ समय का ब्रेक दिया जाए ताकि मस्जिद जाकर नमाज पढ़ सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static