भतीजे ने फूफा को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, कबूलनामे में बोला- बुआ ने कहा था निकाह के बाद दोनों साथ बसर करेंगे जिंदगी

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 03:21 PM (IST)

Firozabad News: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद (Firozabad) से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा महिला और उसके भतीजे के बीच अवैध संबंध हो गए। जिसके बाद महिला ने भतीजे के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। वहीं, मलखानपुर रोड पर मिली लाश की जांच में जुटी पुलिस (Police) ने इस घटना का सनसनीखेज खुलासा किया है।

PunjabKesari

पुलिस ने ऐसे किया घटना का खुलासा
जानकारी के मुताबिक, थाना शिकोहाबाद इलाके में 1 जनवरी को मलखानपुर रोड पर एक अज्ञात शव मिला था। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई थी। इसी दौरान जांच में जुटी पुलिस को पता चला कि शव हाथरस के सिकंदराराऊ निवासी नईम का है। इसके बाद नईम की बहन सारा खातून ने थाना शिकोहाबाद में केस दर्ज कराया था कि उसके भाई की हत्या की गई है।

PunjabKesari

'बुआ ने कहा था निकाह के बाद दोनों साथ बसर करेंगे जिंदगी'
इसी कड़ी में गहनता से मामले की जांच कर रही पुलिस को तफ्तीश दौरान शंकरपुरी निवासी शाहरुख पर शक हुआ। इसी बीच शाहरूख गायब हो गया, जिससे पुलिस का शक यकीन में बदल गया। जिसके बाद पुलिस ने शाहरुख को पकड़ने के लिए उस पर 10 हजार का इनाम रखा दिया। वहीं, बीते शनिवार को पुलिस ने उसे शिकोहाबाद से गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ में आरोपी ने सनसनीखेज खुलासा किया है। आरोपी शाहरुख ने बताया कि, "रिश्ते की बुआ से उसके साथ संबंध थे। बुआ ने कहा था कि फूफा की हत्या कर दो। इसके बाद निकाह करके दोनों जिंदगी बसर करेंगे। इस पर उसने अपने फूफा की हत्या कर दी।"

ये भी पढ़े...Samajwadi Party मीडिया सेल के ट्विटर हैंडल का संचालक Manish Jagan Agarwal अरेस्ट, भाजपा नेताओं और पत्रकारों को बताया था BJP का एजेंट

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक रणविजय सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में डेड बॉडी मिली थी। जांच करने पर पता चला कि नईम की पत्नी और रिश्तेदार शाहरुख के बीच अवैध संबंध थे। दोनों ने साथ मिलकर उसकी हत्या का प्लान बनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static