फर्जी निकाहनामा भेजकर तोड़वायी भांजे की शादी: आरोपी महिला समेत चार के खिलाफ मुकदमा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 31, 2023 - 07:58 PM (IST)

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में अपने भांजे से निकाह की इच्छुक 60 साल की एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ फर्जी निकाहनामा बनवाकर शादी तोड़ने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

आसिफ का फर्जी निकाहनामा बनवाकर भेजा
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने मंगलवार को बताया कि सदर बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा शबाना (60) अपने सगे भांजे आसिफ (42) पर निकाह करने का दबाव डाल रही थी। आसिफ ने उसे यह कहकर मना कर दिया कि उसकी उससे शादी नहीं हो सकती क्योंकि वह उसकी सगी मामी है। उन्होंने बताया कि इसी दौरान आसिफ की शादी कहीं और तय हो गई, इस पर शबाना को यह बात बुरी लगी और उसने कथित रूप से अपना और आसिफ का फर्जी निकाहनामा बनवा लिया और उसे भांजे के होने वाले ससुराल में भेज दिया,  जिस कारण उसकी शादी टूट गई। आसिफ की अधिवक्ता उपमा भटनागर ने बताया कि उसकी शादी 28 दिसंबर 2022 को होनी थी और शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे। उन्होंने बताया कि पीड़ित की मामी की नजर अपने भांजे की जायदाद पर है, इसीलिये वह उससे शादी करना चाहती है।

PunjabKesari

मामले की जांच की जा रही: अपर पुलिस अधीक्षक
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में शबाना, उसके बेटों दानिश, असरब और बेटी रूही के खिलाफ भारतीय दंड विधान की सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static