Nidhi Murder Case: सीजेएम ने सूफियान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा जेल, पुलिस मुठभेड़ में हुआ था गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Nov 19, 2022 - 11:46 PM (IST)

लखनऊ: मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट (सीजेएम) रवि कुमार गुप्ता ने 19 वर्षीय युवती की हत्या के आरोपी सूफियान को तीन दिसंबर तक के लिए शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। इस बीच, अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद आरिफ खान ने अवैध हथियार रखने के लिए पुलिस मुठभेड़ के मामले में सूफियान को हिरासत में लेकर दो दिसंबर तक के लिए जेल भेज दिया।
PunjabKesari
बता दें कि सूफियान को एक एंबुलेंस में शनिवार की दोपहर अदालत में लाया गया। जैसे ही उसके आने की खबर फैली, कई अधिवक्ता वहां एकत्र हो गए हो हल्ला करना शुरू कर दिया। इस स्थिति में सूफियान को एंबुलेंस के भीतर ही रखा गया। दो न्यायिक अधिकारी सूफियान की रिमांड लेने वाहन तक आए। शासकीय अधिवक्ता के मुताबिक सूफियान लड़की पर धर्म परिवर्तन कर उसके साथ शादी करने का दबाव बना रहा था।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि जब लड़की ने इससे मना किया तो सूफियान उसे 15 नवंबर को छत पर ले गया और चौथी मंजिल से नीचे धकेल दिया जिससे 19 वर्षीय लड़की की छत से गिरकर मौत हो गई और सूफियान घटनास्थल से भाग गया। बाद में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मुठभेड़ में सूफियान के पैर में गोली लगी थी और उसके पास से अवैध हथियार भी बरामद किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static