नोएडाः 7 दिन से लापता 10 साल का मासूम, परिजन दिन-रात काट रहे थाने का चक्कर

punjabkesari.in Sunday, Jul 26, 2020 - 08:33 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश में अपहरणकर्ताओं के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। कानपुर में संजीत कांड में फिरौती के बाद भी हत्या व गोंडा में किराना व्यवसायी के पुत्र का दिनदहाड़े अपहरण इसका एक बड़ा उदाहरण है। अभी इन घटनाओं को बीते चंद समय ही बीते हैं कि नोएडा में 10 साल का मासूम शिवम संदिग्ध हालातों में लापता हो गया।

बता दें कि मामला सेक्टर 20 थाना क्षेत्र के हरौला का है। जहां लापता मासूम 5वीं कक्षा का छात्र है। परिजनों ने उसके लापता होने की पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने खानापूर्ति के लिए गुमशुदगी दर्ज कर ली है। बच्चे को आज गायब हुए 7 दिन हो गए और परिजन तभी से थाने का चक्कर काट रहे हैं। मगर न तो परिजनों को उसकी कोई खबर लगी और न ही पुलिस कोई कार्रवाई कर रही।

PunjabKesari

लापता बच्चे  के पिता ने बताया कि उन्होंने पास के ही एक दुकान से पालतू खरगोश के लिए चारा लेने के लिए भेजा था। ज्यादा समय होने पर जब वह नहीं लौटा तो चिंता हुई। उन्होंने बताया कि बच्चा बहुत ही समझदार है और उसे किसी भी तरह की डांट या फटकार नहीं मिली तो भागने का तो कोई चांस ही नहीं है और बात रही रास्ता भटकने का तो वह मां की मदद के लिए दूर-दूर जाया करता था। 
PunjabKesari
सवाल ये भी है कि आखिरकार इन बेरहम और निरंकुश अपहरणकर्ताओं पर लगाम कैसे लगेगा? जो कि रुपयों की लालच में दूसरों की जिंदगी को खिलौना बना देते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static