मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, दिल दहला देने वाली वारदात में थे शामिल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 11:49 AM (IST)

नोएडा (उप्र): पुलिस ने नोएडा में एक छात्र के साथ लूटपाट और उसकी हत्या के मामले में शामिल 5 बदमाशों को सुबह मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। अपर पुलिस आयुक्त(कानून व्यवस्था) लव कुमार ने बताया कि 2 सितंबर की रात को सेक्टर 62 में रहने वाला बी-टेक का छात्र अक्षय कालरा अपनी कार से कहीं जा रहा था, तभी अज्ञात बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर उसकी कार छीन ली थी। बदमाश कालरा को सड़क पर बेहोशी की हालत में फेंक गए थे। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां अगले दिन उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के लिए चार टीमें गठित की गई थीं।

घटना की जांच रहे थाना सेक्टर 58 के प्रभारी अनिल कुमार सिंह और उनकी टीम ने मंगलवार तड़के एक सूचना के आधार पर सेक्टर 62 के पास कुछ बदमाशों को घेरा, जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। कुमार ने बताया कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर गोलियां चलाईं। इस गोलीबारी में 4 बदमाश कुलदीप उर्फ हैप्पी, विकास उर्फ विक्की, सोनू सिंह और शमीम शेख घायल हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाशों का एक साथी अजय कुमार राठौर मौके से भाग गया था, जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चारों घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अपर आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने इन बदमाशों के पास से एक पिस्तौल, तीन देशी तमंचे, कारतूस और कालरा की कार बरामद की है। कुमार ने बताया कि इन बदमाशों ने नोएडा, गाजियाबाद और दिल्ली में लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। अपर आयुक्त ने बताया कि बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static