मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, मोबाइल फोन-देसी तमंचा और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद

punjabkesari.in Monday, Nov 27, 2023 - 11:55 AM (IST)

Noida News: बिसरख थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के पुलिस मुठभेड़ के बाद एक कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि उसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) (जोन द्वितीय) सुनिति ने बताया कि सोमवार सुबह बिसरख थाना क्षेत्र में पुलिस बदमाशों की तलाश में जांच कर रही थी, तभी एक मोटरसाइकिल से दो बदमाश आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस कर्मियों पर गोली चला दी।

उक्त बदमाश के खिलाफ लूटपाट सहित 14 आपराधिक मामले हैं दर्ज: डीसीपी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनका पीछा किया। लेकिन हड़बड़ाहट में उनकी मोटरसाइकिल गिर गई। पुलिस से खुद को घिरा पाकर बदमाश गोली चलाते हुए भागने लगे। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई जिससे एक बदमाश मनोज चतुर्वेदी घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चतुर्वेदी दिल्ली के सदर बाजार का निवासी है। पुलिस ने बताया कि बदमाश का एक साथी मौके से भाग निकला। उन्होंने बताया कि बदमाश के पास से लूटा हुआ एक मोबाइल फोन, देसी तमंचा, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई है। डीसीपी ने बताया कि उक्त बदमाश के खिलाफ लूटपाट सहित 14 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें:-

ट्रेन की चपेट में आने से मासूम सहित एक ही परिवार के 3 लोगों की गई जान, एक अन्य महिला बच गई सुरक्षित
उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां जिले के गौर थाना क्षेत्र के कैथवलिया गांव के पास रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह पूरी घटना टिनिच- गौर रेलवे स्टेशन के बीच की है। जहां पर रेलवे ट्रैक पार करते समय मासूम बच्चे समेत 3 लोगों की मालगाड़ी की चपेट में आने से कट कर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना ट्रेन के चालक ने स्टेशन पर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static