नोएडा पुलिस ने होटल में अवैध देह व्यापार का किया पर्दाफाश, मैनेजर सहित 4 लोगों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 03:26 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) नोएडा (Noida) में पुलिस (Police) ने थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर 41 में स्थित एक होटल में अवैध देह व्यापार (prostitution) का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में होटल के प्रबंधक सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि होटल का मालिक और उसकी पत्नी फरार हैं। पुलिस ने मौके से सात महिलाओं को बचाकर निकाला जिनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा था। मौके से पुलिस को भारी मात्रा में आपत्तिजनक चीजें, मोबाइल फोन, नकदी आदि मिली है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः स्लाटर हाउस में टैंक की सफाई करते समय हुआ बड़ा हादसा, दम घुटने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत

पुलिस कर रही है होटल के मालिक की तलाश
मिली जानकारी के मुताबिक, मामले की जांच कर रहे पुलिस उपायुक्त हरीश चंदर ने बताया कि,‘‘हमें सूचना मिली थी कि सेक्टर 41 के एच ब्लॉक स्थित एक होटल में अवैध रूप से देह व्यापार हो रहा है। यहां कुछ लड़कियों को बंधक बनाकर उनसे जबरन देह व्यापार कराया जा रहा है।'' उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और बीती रात छापेमारी की गई। उन्होंने कहा कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से होटल के प्रबंधक गजेंद्र, धर्मेंद्र कुमार सिंह, प्रवीण तथा आलोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि होटल का मालिक साहिल तथा उसकी पत्नी शिवानी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः अंसारी और निखत को मिलाने के लिए कैंटीन ठेकेदार ने कराई थी सांठगांठ, पुलिस ने हिरासत में लेकर की पूछताछ

पुलिस ने बचाई 7 महिलाओं की जान
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि होटल में पैसे के भुगतान के लिए जो पेटीएम था, वह साहिल की पत्नी शिवानी के नाम से था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, पेटीएम मशीन, नकदी, मोबाइल फोन आदि बरामद किए हैं। उनके मुताबिक, पुलिस ने एक कमरे में रखी गई 7 महिलाओं को बचाकर वहां से निकाला जिन्हें अब महिला संरक्षण गृह में रखा गया है। महिलाओं से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दिल्ली निवासी साहिल ने एक महीने पहले उक्त होटल को किराए पर लिया था। अधिकारी ने कहा कि पुलिस अब यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि देह व्यापार के धंधे में और कितने लोग शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static