जहरीली शराब कांड के बाद नोएडा पुलिस सख्त, अवैध शराब बेचने के आरोप में 24 लोग किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 07:45 PM (IST)

नोएडाः अलीगढ़ के जहरीली शराब कांड के बाद गौतम बुद्ध नगर में पुलिस ने सख्त अभियान चलाया और रविवार को विभिन्न जगहों पर छापा मारकर 24 लोगों को अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में शराब एव गांजा बरामद किए। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ पुलिस ने रविवार को एक विशेष अभियान चलाया और विभिन्न जगहों पर छापेमारी की तथा अवैध रूप से शराब बेचने वाले लोगों को गिरफ्तार किया।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना दादरी पुलिस ने एक सूचना के आधार पर भीम सिंह तथा दीपक कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया और उनके पास से शराब की 88 बोतलें बरामद की। उन्होंने बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर सागर तथा मोनू कुमार को गिरफ्तार किया और उनके पास से कच्ची शराब बरामद की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर राकेश सिंह तथा रघु को गिरफ्तार किया और उनके पास से अवैध शराब बरामद की। ये लोग लॉकडाउन के दौरान अवैध रूप से शराब बेचते हैं।

उन्होंने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने मोहम्मद जफर को गिरफ्तार किया और उसके पास से हरियाणा मार्का की शराब बरामद की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना रबूपुरा पुलिस ने प्रवीण को गिरफ्तार किया और उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि थाना जारचा पुलिस ने ठकरी को गिरफ्तार कियाा और उसके पास से शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने दो शराब तस्कर पंकज तथा राज को गिरफ्तार किया और उनके पास से हरियाणा मार्का देसी शराब की 24 बोतलें तथा एक चाकू बरामद किया है। 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 पुलिस ने रूपांतर हलधर को गिरफ्तार किया और उसके पास से शराब जब्त की। उन्होंने बताया कि अमित नामक एक अन्य युवक को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने देसी शराब सहित गिरफ्तार किया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि सूरज को थाना सेक्टर 39 पुलिस ने हरियाणा मार्का शराब सहित गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने 5 शराब तस्करों-- भीष्म सिंह, अली मोहम्मद, राहुल, नल सिंह, प्रमोद को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनके पास से अवैध शराब की आठ पेटियां जब्त कीं। 

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने गुफरान नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उसके पास से अवैध शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने तिलोक चंद शर्मा को गिरफ्तार कर, उसके पास से शराब बरामद की। उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर रामसेवक, अनिल महतो, श्रीमती, पूनम तथा अंजू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से साढे 10 किलो गांजा तथा 28 पव्वे अवैध शराब व 6,540 रूपए नगद बरामद किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static