बस का इंतजार कर रहे 3 लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचला, एक की मौत...2 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 03:45 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर खुर्जा अंडरपास के पास एक तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार के चालक को हिरासत में ले लिया गया है। गाड़ी चलाते वक्त उसकी आंख लग गई थी, जिस वजह से यह दुर्घटना हुई। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर जेवर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले खुर्जा अंडरपास के पास रविवार शाम तीन लोग बस का इंतजार कर रहे थे, तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मारी दी। उन्होंने बताया कि तीनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान सुरेश सिंह (37) ने दम तोड़ दिया, जबकि 2 अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है।
PunjabKesari
गाड़ी चलाते समय आंख लग गई थी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई: आरोपी चालक
स्थानीय पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार पर दिल्ली की नंबर प्लेट लगी थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी चालक राजा कुमार एक बैंक का कर्मी है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए (लापरवाही की वजह से मौत) के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा, “ जांच के दौरान चालक ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर गाड़ी चलाते समय उसकी आंख लग गई थी, जिसके कारण यह दुर्घटना हुई।” उन्होंने बताया कि आरोपी को एक अदालत से जमानत मिल गई है।

ये भी पढ़ें....
तेज रफ्तार DCM ने साइकिल सवार 3 मजदूरों को कुचला, तीनों की दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल सवार 3 मजदूरों को कुचल दिया। हादसा में मौके पर दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को  अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static