नोएडा: चलती बस में महिला से रेप करने वाला एक दरिंदा गिरफ्तार, बाकी फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 06:43 PM (IST)

गौतमबुद्धनगर: प्रतापगढ़ से नोएडा जा रही बस में महिला से रेप करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि एफआईआर में नामित अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी कर ली गई है, बस को सीज कर दिया गया है। वहीं बचे हुए नामित अभियुक्तों और बस के मालिक की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई हैं।

पीड़िता के अनुसार वह मंगलवार रात प्रतापगढ़ से अपने दो बच्चे साथ एक प्राइवेट बस में चढ़ी थी। उसे नोएडा अपने पति के पास आना था। महिला का कहना है कि चालक ओर परिचालक ने उसको बस में आगे नही बैठने दिया बल्कि सबसे पीछे बिठा दिया। आरोप है कि रास्ते में लखनऊ और मथुरा के बीच चलती बस में महिला के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। बस जब नोएडा पहुंची तो महिला ने शोर मचा दिया और अपने पति को फोन पर आप बीती बताई। नोएडा के सेक्टर 45 आने से पहले ही आरोपियों ने महिला को विनायक हॉस्पिटल के पास जबरन उतार दिया और वहां से फरार हो गए। महिला की शिकायत पर सेक्टर 20 थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर सीज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। बस में मौजूद सवारियों की भी गवाही के लिए तलाश की जा रही है।

नामित अभियुक्तों में से एक को किया गया गिरफ्तार: DCP
इस मामले में डीसीपी महिला सुरक्षा वृंदा शुक्ला ने बताया कि आज सुबह पुलिस को एक चलती बस में रेप की घटना की सूचना प्राप्त हुई थी। ये घटना रात में चलने वाली एसी स्लीपर बस की है, जो प्रतापगढ़ से गौतमबुद्धनगर आ रही थी। ऐसे में पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बस जब लखनऊ से मथुरा के रास्ते पर थी, तो उस दौरान रात के समय ये घटना घटी है।

FIR में नामित अभियुक्तों में से एक गिरफ्तार-DCP
डीसीपी ने बताया कि सूचना प्राप्त होने पर तुरंत बाद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एफआईआर में नामित अभियुक्तों में से एक की गिरफ्तारी कर ली गई है, बस को सीज कर दिया गया है। वहीं बचे हुए नामित अभियुक्तों और बस के मालिक की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना कर दी गई हैं। पीड़िता का मेडिकल जांच मेडिकल बोर्ड से कराई जा रही है। इसके साथ ही बस में सह यात्रियों को ढूंढकर बयान किए जा रहे हैं, जिससे मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल हो और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static