यूपी में कानून का नहीं है खौफ, सपा नेता के भतीजे को बस से कुचलकर मार डाला

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 12:44 PM (IST)

हापुड़: उत्तर प्रदेश में आए दिन मामूली बात को लेकर हत्या तक कर दी जाती है। दबंगों में कानून नाम का कोई खौफ नहीं है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के हापुड़ जिले से सामने आया है। जिले में दो पक्षों के बीच झगड़े के बाद एक सिरफिरे ने सपा नेता के भतीजे बस से कुचलकर मार डाला। ढाई बजे रात को हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। गांव में भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है। 

दो पक्षों में हुआ झगड़ा
मिली जानकारी के अनुसार हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र के वैट गांव में गुरुवार की रात ढाई बजे वैट मोड़ पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इसमें एक पक्ष के कुछ लड़के गांव से सहायता के लिए वेट मोड़ पर पहुंच गए। इस बीच दूसरे पक्ष का एक सिरफिरा अचानक बस लेकर वहां आ गया। उसने परवेज और वसीम नाम के दो लड़कों पर बस चढ़ा दी। परवेज की मौके पर ही मौत हो गई।

सपा नेता का भतीजा है परवेज
परवेज एक सपा नेता का भतीजा है। जबकि वसीम गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। वहां उनके साथ खड़े अन्‍य लड़कों ने भागकर अपनी जान बचाई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद गांव में तनाव फैल गया है। एहतियातन गांव में भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static