एक दो नहीं...शाहजहांपुर में 4 करोड़ की अफीम बरामद, अन्य प्रदेशों में करते थे सप्लाई

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 06:10 PM (IST)

Shahjahanpur: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से दो अलग अलग थाना क्षेत्रों में पांच तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 4.3 किलो अवैध अफीम बरामद की।  बरामद अफीम की अन्तररष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब चार करोड 30 लाख रूपए बताई जा रही है। पकड़े गए तस्कर नेपाल और से झारखण्ड अफीम लाकर अन्य प्रदेशों में सप्लाई करते थे।        
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शनिवार को बताया कि एक सूचना के आधार एसटीएफ लखनऊ और एसओजी टीम के अलावा थाना रोजा पुलिस और थाना रामचंद्र ने अटसलिया ओवरब्रिज के पास रेलवे लाइन की तरफ एक काले भूरे रंग की मोटरसाइकिल के पास खडे दो अभियुक्तो प्रदीप कुमार और रामवीर को धर दबोचा तथा उनके कब्जे से तस्करी के लिये झारखण्ड से लायी जा रही कुल एक किलो 800 ग्राम फाईन क्वालिटी की अवैध अफीम बरामद की।    

 ये भी पढ़ें... डिप्टी सीएम  Keshav Prasad Maurya ने कहा- बिजली चोरी के खिलाफ विशेष अभियान चलायेगी सरकार

आनंद ने बताया कि थाना रामचन्द्र मिशन हरदोई चौराहे से बरेली की तरफ जाने वाले रास्ते पर राईस मिल के सामने हाइवे से तीन अन्तररष्ट्रीय अफीम तस्करो प्रभु शाह, महिपाल और वीरेश पाल को गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो किलो 500 ग्राम अफीम बरामद की गई। पकड़े गए पांचों तस्करो के पास से चार किलो 300 ग्राम अफीम बरामद की गई।जिसकी अन्तररष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 4 करोड़ 30 लाख रूपये आकी जा रही है। पकड़े गए पांचों अफीम तस्करो के खिलाफ अलग अलग थानों में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static