हॉस्पिटल में  करोना सैंपलिंग सामग्री खत्म का लगा नोटिस, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 09:43 AM (IST)

रामपुरः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार स्वास्थ्य सेवाओं और सरकारी अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी की अफवाह को फैलाने को लेकर सख्त नजर आ रही है वही सरकार का पूरा प्रयास है कि हर मरीज को स्वास्थ्य महकमे के द्वारा बेहतर से बेहतर उपचार उपलब्ध कराया जाए ताकि दिन प्रतिदिन बढ़ने वाली मौतों को किसी तरह से रोका भी जाएं लेकिन सरकार की इन प्रयासों को रामपुर के जिला अस्पताल प्रशासन ने जोरदार झटका देते हुए यहां के परिसर में करोना सैंपलिंग सामग्री खत्म होने से संबंधित एक नोटिस चस्पा किया है जिसके बाद यहां आने वाली लोगों के पैरों तले से जमीन खिसकने शुरू हो गई है।

वहीं  कोरोना सेंपलिंग के लिए  जिला अस्पताल आए  हरिश्चंद्र  के मुताबिक हम यहां पर सुबह 6:00 बजे से खड़े हुए हैं। हमसे कहां है की तुम्हारी जांच होगी पर्चा बनेगा। हम यहां पर खड़े रहे और फिर बाद में पता चला की जांच वाली किट ही नहीं है। हम वहां सीएमओ ऑफिस भी गए वहां पर भी हमें मना कर दिया।

जिलाधिकारी  रविंद्र कुमार  मांदड़  के मुताबिक अस्पताल में  पंचायत चुनाव के बाद मतगणना मैं शामिल होने वाले प्रत्याशियों और काउंटिंग एजेंटों के बड़ी तादाद में पहुंचने के चलते लगने वाली भीड़ को कम करने को लेकर जिला अस्पताल द्वारा उठाया गया एक कदम है। उन लोगों को रोकने के लिए हम यह व्यवस्था बनाए हैं की प्राइवेट लैब में जाकर अपना टेस्ट कराएं। जिला अस्पताल के जो सिस्टमैटिक केस हैं वही यहां पर आएं ताकि हम उनको बेहतर इलाज दे सके। अगर मान लीजिए सब लोग यहां पर आकर इनको सिम्टम्स भी नहीं है वह भी दवा कराएंगे तो जिला प्रशासन उसको देख नहीं पायेगा इसलिए हम यह व्यवस्था बनाए हैं। अगर टेस्ट गंभीर है तो हम सीएमओ ऑफिस से पूरा करा देंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static