जेल में बंद Elvish Yadav पर अब गुरुग्राम पुलिस ने कसा शिकंजा, इस केस में गिरफ्तारी की कर रही तैयारी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 19, 2024 - 11:48 AM (IST)

Elvish Yadav News: नोएडा के सेक्टर से 113 से रविवार को गिरफ्तार हुए मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। पुलिस ने उसे नोएडा में हुई रेव पार्टी में स्नेक बाइट प्रोवाइड कराने के मामले में आरोपी बनाया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इसी बीच अब गुरुग्राम पुलिस ने भी एल्विश के खिलाफ शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। पुलिस कंटेंट क्रिएटर मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के मामले में जांच कर रही है और उसे गिरफ्तार करने की तैयारी में है।

PunjabKesari
बता दें कि एल्विश यादव पर गुरुग्राम के एक मॉल की एक दुकान में कंटेंट क्रिएटर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने का आरोप है। गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि वो इस केस में आरोपी है। इसलिए उनको प्रोडक्शन वारंट पर लेने और गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जल्द ही गाजियाबाद कोर्ट में याचिका दायर करेगी। इसके लिए जरूरी कानूनी प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है। साथ ही पुलिस ने कहा कि इस घटना के दौरान जो लोग उसके साथ थे उनकी जानकारी मिलने के बाद उन पर भी कार्रवाई की जाएगी। एल्विश को सोमवार को मारपीट मामले में पेश होने का नोटिस दिया गया था। भले ही उसे नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उनके वकीलों द्वारा गुरुग्राम पुलिस को सूचना नहीं दी गई।

PunjabKesari
बीती 8 मार्च को एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें एल्विश यादव यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को पीटते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो में उनको मैक्सटर्न को जमीन पर गिराते हुए और थप्पड़ मारते हुए देखा गया। इस घटना के बाद सागर ठाकुर ने पुलिस से संपर्क किया और एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी और जांच में शामिल होने के लिए एल्विश को दो नोटिस जारी किए थे। लेकिन, नोटिस मिलने के बाद भी एल्विश जांच में शामिल नहीं हुए। इस बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए दावा किया कि पूरी घटना सागर ठाकुर द्वारा पूर्व नियोजित थी। इसके बाद उन्होंने एक दूसरा वीडियो शेयर किया, जिसमें वो माफी मांगते हुए नजर आए। इसके कैप्शन में लिखा, "भाईचारा सबसे ऊपर।" पुलिस अब इस मामले में जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static