अब गांवों में चौपाल लगाकर मायावती सामने लाएंगी BJP के ‘दलित प्रेम’ का सच

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 10:59 AM (IST)

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती भाजपा के दलित प्रेम का सच सामने लाने के लिए दलित बाहुल्य गांवों में चौपाल लगाएंगी। मायावती द्वारा लगाई गई चौपाल में भाजपा सरकार द्वारा किए गए दलित विरोधी कामों की जानकारी दी जाएगी। इस चौपाल में जिला कोऑर्डिनेटर के साथ क्षेत्रीय बसपा नेता शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि मायावती के इस चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत अगले महीने से होगी।

जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव 2019 के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरु कर दी हैं। इसी तैयारी के दौरान भाजपा ग्राम स्वराज अभियान चला रही है और सीएम से लेकर डिप्टी सीएम, मंत्री, सांसद और विधायक गांवों में चौपाल लगाने से लेकर दलितों के घर खाना खा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी तैयारी शुरु कर दी है। मायावती ने पार्टी पदाधिकारियों को बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने युवाओं को  पार्टी से जोड़ने का भी निर्देश दिया है। दरअसल, बसपा लोकसभा चुनाव से पहले बूथ स्तर तक संगठन को खड़ा करना चाहती है। इसके लिए जोनल प्रभारियों को काम पर लगाया गया है।

बसपा के चौपालों में एक ओर जहां भाजपा सरकार द्वारा किए गए दलित विरोधी कार्यों की जानकारी दी जाएगी,वहीं दूसरी ओर बसपा सरकार में हुए दलित हितों के लिए किए गए कार्यों को बताया जाएगा। बसपा का मानना है कि चौपाल के माध्यम से वह भाजपा के झूठे दलित प्रेम का पर्दाफाश कर सकेगी। दरअसल, बसपा का मानना है कि दलितों को सही मायने में वही सम्मान दिला सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static