अब सपा लगायेगी मेरठ हिंसा के पीड़ितों को मरहम

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 09:54 AM (IST)

लखनऊ: नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध के जरिये उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यकों का हितैषी बनने की होड़ में जुटी समाजवादी पार्टी (सपा) का एक प्रतिनिधिमंडल छह जनवरी को मेरठ जायेगा और हिंसा पीड़ितों से मुलाकात कर उनका दुख दर्द साझा करेगा। इससे पहले आज कांग्रेस महासचिव को एक बार फिर मेरठ सीमा पर रोक दिया गया।

सपा ने शनिवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि छह जनवरी यानी सोमवार को नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल मेरठ कूच करेगा और पीड़ति परिवारों से मुलाकात करेगा। प्रतिनिधिमंडल में पार्टी सांसद जावेद अली खान, पूर्व विधायक शाहिद मंजूर, एमएलसी जितेन्द्र यादव,विधायक रफीक अंसारी समेत नौ लोग शामिल हैं।  इससे पहले आज सुबह श्रीमती वाड्रा को जिला प्रशासन ने निषेधाज्ञा का हवाला देते हुये जिले की सीमा पर ही रोक दिया ।

प्रियंका नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में प्रदर्शन के दौरान मारे गये लोगों के परिवार वालों से मिलने आई थीं हालांकि पीड़ति परिवार के सदस्य एक ही जगह पर जमा हो गये थे इसलिये उन्हें मिलने में कोई परेशानी नहीं हुई । इससे पहले पुलिस प्रशासन ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और श्रीमती वाड्रा को जिले की सीमा में प्रवेश करने से रोका था।  सीएए के विरोध प्रदर्शन के दौरान मेरठ समेत कई जिलों में हिंसा भड़क उठी थी। सपा और कांग्रेस के नेता सीएए का विरोध करने के साथ हिंसा पीडितो से मुलाकात कर उन्हे ढाढस बंधा रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static