मथुरा में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 28, कोरोना से एक की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 02, 2020 - 07:29 PM (IST)

मथुरा: कोरोना का कहर मथुरा जनपद में भी तेजी से फैल रहा है। शनिवार को 3 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले। शुक्रवार की रात दो बहनों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी। इस तरह अब तक जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 28 हो गई है। इसमें आठ महिलाएं शामिल हैं। चार लोगों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। एक की मौत हो चुकी है।

बता दें कि शनिवार की शाम आई रिपोर्ट में शहर के बीच कच्ची सड़क और लाल दरवाजा क्षेत्र में तीन कोरोना संक्रमित मिले। इसमें 58 वर्षीय महिला, 58 वर्षीय पुरुष और 32 वर्षीय युवक शामिल है। इनमें महिला के पति पूर्व में कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। सील इलाके में होने के कारण सर्वे के दौरान चिकित्सकीय टीम ने इन तीनों के सैंपल लिए थे।

CMO शेर सिंह ने बताया कि शनिवार को 14 लोगों की रिपोर्ट आई है, जिनमें 11 लोग निगेटिव हैं और तीन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीनों संक्रमित लोग सील इलाकों के रहने वाले हैं। इनको आइसोलेट किया गया है। जनपद में अब तक 28 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं।

वहीं शुक्रवार की शाम आई रिपोर्ट में तीन फल विक्रेता भी शामिल हैं। यह तीनों केशवपुरा क्षेत्र के रहने वाले हैं और निकट इलाके में फल बिक्री कर रहे थे। इनकी कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने इन तीनों की गतिविधियों को देखते हुए मंडी समिति से 17 फल कारोबारी और उनके मजदूरों के सैंपल लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static