Hardoi News: नर्स पत्नी को ट्रक ने कुचला, वियोग में पति ने भी फंदे पर लटक कर दे दी जान

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 01:35 AM (IST)

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सुरसा क्षेत्र सोमवार सुबह स्कूटी सवार नर्स की किसी वाहन की टक्कर से मौत हो गयी। हादसे की जानकारी होने पर नर्स के पति ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।
PunjabKesari
पत्नी की मौत का सदमा पति बर्दाश्त नहीं कर पाया
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पचकोहरा गांव के माजरा दाउदपुर निवासी मणिकर्णिका (23 ) टड़ियावां स्वास्थ्य केंद्र पर एक नर्स के तौर पर कार्य करती थीं। सोमवार की सुबह करीब 8 बजे सुबह स्कूटी से जब वो अपने स्वास्थ्य केंद्र जा रही थीं कि पचकोहरा गांव के पास निर्माणाधीन हाइवे पर एक अज्ञात वाहन ने मणिकर्णिका को कुचल दिया। हेलमेट लगाए होने के बावजूद मणिकर्णिका की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।घटना की सूचना जब दाउदापुर में परिवार के लोगों को हुई तो कोहराम मच गया। इधर पत्नी की मौत का सदमा पति योगेश बर्दाश्त नहीं कर पाया और कमरे में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी की सड़क दुर्घटना में मौत और फिर पति के द्वारा आत्महत्या करने की घटना को सुनने वाला हर व्यक्ति हतप्रभ है। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।
PunjabKesari
चर्चा का विषय बना आत्महत्या
पत्नी की मौत के बाद उसके वियोग में पति के द्वारा आत्महत्या के बाद यह चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग पति पत्नी के प्यार की दुहाई दे रहे हैं। घटना के बारे में हरदोई के पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस पोस्टमार्टम की कार्यवाही करने में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static