आवास देने के बहाने महिला को बनाया हवस का शिकार, SDM से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Thursday, May 17, 2018 - 05:22 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ होने वाली अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला उन्नाव जिले का है। जहां ग्राम विकास अधिकारी ने एक महिला को प्रधानमंत्री आवास दिलाने के बहाने उसे हवस का शिकार बना डाला। जिसके बाद महिला ने उप जिलाअधिकारी कार्यालय पहुंचकर न्याय की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मामला मौंरावा थाना इलाके का है। यहां हिलौली ब्‍लाक में तैनात एक ग्राम विकास अधिकारी ने एक महिला की गरीबी व लाचारी का फायदा उठाकर उसे हवस का शिकार बनाया। वह महिला को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर देने का लालच देकर उसे ब्‍लाक से अपने घर ले गया। अंधेरा होने पर वह महिला के साथ जबरदस्‍ती दुष्कर्म करने लगा। इसके बाद अधिकारी ने महिला को बंधक बना लिया। वहीं सुबह महिला किसी तरह अधिकारी के चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची।

घर पहुंचकर महिला ने परिजनों का अापबीती बताई। जिसके बाद पीड़ित महिला ने उप जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

वहीं एसडीएम पूजा अग्निहोत्री का कहना है कि एक महिला ने ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। जिसको जांच और कार्रवाई के लिए मौरांवा थाना भेज दिया गया है। जांच के बाद प्राथमिकी पंजीकृत कर ली गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static