हे भगवान!  तीन दिन शव के साथ सोती रही सहेली, बदबू आने पर पड़ोसियों ने बुलाई पुलिस

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 07:02 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में अपनी सहेली के घर में रह रही एक तलाकशुदा महिला का शव वहां बंद कमरे में पड़ा मिला। दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अरविंद कुमार ने सोमवार को बताया कि फरह थाना क्षेत्र के महुअन गांव में हेमा नामक महिला के घर में उसकी सहेली का शव कमरे में बंद करके रखे जाने की जानकारी मिली थी।

PunjabKesari

कुमार ने बताया कि दुर्गंध उठने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी। आश्चर्यजनक यह है कि घर में सड़ता शव होने के बावजूद हेमा और उसके परिवार के लोग उसी घर में रह रहे थे। कुमार ने बताया कि हेमा से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसकी सहेली गंगा देवी (26) मूलरूप से छड़गांव की रहने वाली थी, उसका तलाक हो चुका था और उसके बाद से वह उसी के घर में रह रही थी। हेमा का पति मानसिक रूप से कमजोर है और उसके एक बेटा और दो बेटियां हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को हेमा अपने घर में बार-बार इत्र का छिड़काव कर रही थी। घर से दुर्गंध भी आ रही थी।

PunjabKesari

शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक कमरे में गंगा का शव चारपाई पर मिला। कुमार ने बताया कि हेमा का कहना है कि उसकी सहेली गंगा ने पिछले बृहस्पतिवार को खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने बताया कि हेमा ने गंगा की मौत के बारे में पुलिस को सूचना नहीं देने के कारण के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह बहुत डर गई थी, इसीलिए पुलिस को सूचित नहीं किया था।

 बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। रिफाइनरी क्षेत्र की पुलिस उपाधीक्षक श्वेता वर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हेमा से पूछताछ की जा रही है। हत्या है या आत्महत्या इसकी पुष्टि रिपोर्ट हो जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static