किशोरी को वृद्ध दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, बताने पर जान से मारनेे की दी धमकी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 12, 2020 - 01:07 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश सरकार बेटियों की इज़्ज़त बचाने के लिए  एंटी रोमियो जैसा अभियान चलाकर उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की बात करती है,लेकिन प्रदेश में महिलाओं, नाबालिग किशोरियों के साथ  छेड़छाड़ और बलात्कार जैसी संगीन घटनाएं उत्तर प्रदेश में रूकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा ही मामल  मैनपुरी के थाना  बिछवा में देखने को मिला जो मानवता को शर्मसार कर15 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। किसी से बताने पर जाने से मारने की धमकी भी दी।  जब किशोरी दो माह की गर्भवती हो गई तो मामले की जानाकरी परिजनों को हुई। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला दो माह पुरना है जहां पर एक15 वर्षीय किशोरी अपने छोटे भाई के साथ अपने पिता को खेत में बुलाने के लिए गई थी। इसी दौरान गांव के ही पूर्व प्रधान मुन्नालाल पांडे के रिश्ते का 55 वर्षीय मामा रामकिशोर मिश्रा कई वर्षों से गांव में रह रहा था। जिसका चरित्र खराब होने के कारण वह गांव से अलग एक झोपडी में जीवन यापन करता था । इसी बीच किशोरी को उसके भाई के साथ अकेला पाकर 55 वर्षीय दरिंदे की हैवानियत जाग गई। पहले उसने किशोरी के भाई के साथ मारपीट की और उसका गला दबा दिया। रोते बिलखते हुये किशोर तो घर लौट आया था। लेकिन इसी दौरोन 55 वर्षीय दरिंदे ने किशोरी को पकड़ लिया था, और पास ही बने एक आश्रम में ले गया  इसके बाद उसने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया था। घर शिकायत करने पर पिता को को जान से मार डालने की धमकी दी थी।

पीड़ित किशोरी ने बताया कि आरोपी ने धमकाया और कहा था कि अगर तूने कहीं कोई बात कही तो तुझे जहर देकर मार डालेंगे। भयभीत किशोरी ने किसी को कोई बात नहीं बताई। बीते दिवस किशोरी की हालत बिगड़ गई और उसे अचानक उल्टियां आने लगी। किशोरी की मां ने बेटी की तबीयत खराब होने पर उससे जानकारी मांगी। इसके बाद किशोरी ने रोते बिलखते अपनी मां को पूरी बात बताई ।किशोरी का एक डॉक्टर से परीक्षण कराया गया तो वह दो माह की गर्भवती निकली।किशोरी के गर्भवती होने की जानकारी होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static