इश्क में दी जान: शादी कराने को राजी नहीं हुए परिजन, ट्रेन के आगे कूदकर प्रेमी युगल ने जान दी... इस हाल में मिले शव

punjabkesari.in Friday, Mar 29, 2024 - 11:57 PM (IST)

Bareilly News: बरेली के ग्रामीण क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने कथित तौर पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, थाना आंवला क्षेत्र के बारीखेड़ा निवासी सूरज (22) के उसकी ही रिश्तेदार छाया (20) निवासी कुसमरा के साथ प्रेम संबंध थे। सूरज की चचेरी बहन का विवाह छाया के चचेरे भाई से हुआ था और तब से सूरज का छाया के घर आना-जाना था। दो महीने पहले सूरज के परिवार ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी थी। दोनों को लगा कि उनकी शादी नहीं हो पाएगी, इसलिए संभवत: दोनों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।
PunjabKesari
अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम लगभग सात बजे दोनों अपने घर से निकले थे और रात करीब 11 बजे दोनों रेवती रेलवे स्टेशन के पास फाटक पर पहुंचकर सद्भावना एक्सप्रेस के आगे कूद गए जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बरेली के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) मुकेश चंद्र मिश्रा ने ग्रामीणों से मिली जानकारी के आधार पर कहा कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे और फोन पर उनकी बात होती रहती थी। उन्होंने कहा कि कि सूरज की शादी कहीं और तय होने के बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, परिवार ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन शादी को लेकर कभी किसी ने कोई चर्चा नहीं की। उन्होंने कहा कि दोनों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static