वाराणसी में ओम प्रकाश राजभर का जमकर हुआ विरोध, समर्थक बोले- गिरेबां पर डाला गया हाथ, गुंडई पर उतारू है बीजेपी

punjabkesari.in Monday, Feb 14, 2022 - 05:12 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में एक तरफ दूसरे चरण का चुनाव चल रहा है तो दूसरी तरफ  सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अपने बेटे अरविंद राजभर के नामांकन के लिए वाराणसी पहुंचे। इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। 

दरअसल, ओम प्रकाश राजभर जैसे ही अपने बेटे अरविंद राजभर के साथ नामांकन दाखिल करने वाराणसी कलेक्ट्रेट पहुंचे उसी वक्त अधिवक्ता और बीजेपी कार्यकर्ता उनके सामने विरोध में जमकर नारेबाजी करने लगे। उधर, समाजवादी पार्टी और सुभासपा के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की। वहीं, राजभर के समर्थकों ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के गिरेबां पर हाथ डाला गया है।

वहीं, शिवपुर सीट से नामांकन करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए ओपी राजभर ने कहा कि  ये भारतीय जनता पार्टी की बौखलाहट और हताशा है। जिस तरह से आज बीजेपी के लोगों ने प्रदर्शन किया है उससे लगता है कि यह लोग कभी भी कोई बड़ी घटना कर सकते है। उन्होंने कहा कि मैं जिलाधिकारी से निवेदन करूंगा कि हमारे जो भी गठबंधन प्रत्याशी नामांकन करने आ रहे है उनकी सुरक्षा की जाए। राजभर ने कहा कि इस घटना के पीछे दोष यूपी पुलिस का नहीं है, पूरा दोष भाजपा सरकार का है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static