OMG: गर्लफ्रेंड ने काटी हाथ की नस, आहत प्रेमी ने नदी में कूदकर दी जान

punjabkesari.in Wednesday, Feb 08, 2023 - 06:48 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में उस समय हड़कंप मच गया,जब एक युवक गर्लफ्रेंड द्वारा हाथ की नस काटे जाने की सूचना पर नदी में छलांग लगा दी। जब तक पुल पर मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक युवक गहरे पानी में डूब गया। पुल पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी।  बताया जा रहा है युवक नदी पर अपने साथियों के साथ पुल पर फोटो खिंचवा रहा था। इसी दौरान उसे सूचना मिली की उसकी प्रेमिका ने अपनी नस को काट ली है। जिससे आहत युवक ने नदी में कूद कर सुसाइड कर ली है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक कस्बा अतर्रा के नहर कोठी निवासी युवक केसीएनआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। बताया जा रहा है कि वेलेनटाइन वीक के दूसरे दिन प्रॉमिस-डे पर उसका अपनी प्रेमिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। प्रेमिका ने उससे नाराज होकर अपना हाथ काट लिया। जिससे वह इस गम को नहीं सह पाया और थोड़ी देर बाद ही केन नदी पर बने रेलवे पुल से उसने नदी में छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। दोस्तों ने बताया कि बताया कि उन्होंने काफी रोकने का प्रयास किया लेकिन मोहसिन नहीं माना और नदी में कूद गया।  फिलहाल युवक की मौत के बाद परिजनों का रोकर बुरा हाल हो गया है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सिंह ने बताया कि  जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला है। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि युवक ने की प्रेमिका ने अपने हाथ की नस को काट लिया था। जिससे दुखी प्रेमी ने नदी में छलांग लगा दी है। जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि मामले की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static