OMG: अपने ही नाबालिग छात्र को दिल दे बैठी मैडम, स्टूडेंट को लेकर हो गई फरार

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2023 - 07:20 PM (IST)

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में सेक्टर-123 में स्थित उन्नति विहार कॉलोनी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक मैडम का अपने ही नाबालिग छात्र को दिल दे बैठी। बताया जा रहा है कि 16 वर्षीय छात्र को मैडम ट्यूशन 23 पढ़ाती थी इसी दौरान उसको दिल दे बैठी। दोनो में प्यार इनता बढ़ गया कि मैडम छात्र को लेकर फरार हो गई। वहीं छात्र के पिता विजय शुक्ला ने आरोप लगाया कि उनके 16 वर्षीय बेटे को ट्यूशन पढ़ाने वाली 23 वर्षीय महिला ने उसे अगवा कर लिया है। छात्र के पिता ने इस बाबत अध्यापिका के खिलाफ सेक्टर-113 थाने में अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है।

PunjabKesari

छात्र के पिता  की तहरीर मैडम पर अपहरण का केस दर्ज
सेक्टर-113 के थाना प्रभारी निरीक्षक प्रमोद प्रजापति ने बताया कि उन्नति विहार कॉलोनी में रहने वाले विजय शुक्ला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका 16 वर्षीय बेटा अनुराग शुक्ला उसी कॉलोनी में रहने वाली आयशा के पास ट्यूशन पढ़ने जाता था। विजय शुक्ला ने आरोप लगाया है कि मैडम उनके बेटे को अगवा करके फरार हो गई है।

PunjabKesari

पुलिस बोलीं- छात्र को बरामद करने के लिए टीम गठित
प्रजापति ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला छात्र को पसंद करने लगी थी। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर छात्र को बरामद करने के लिए पुलिस के दो दल गठित किए हैं। वहीं, थाना नालेज पार्क क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति ने होटल में ले जाकर नशीला पदार्थ पिलाकर कथित तौर बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। नॉलेज पार्क थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सैनी गांव निवासी दीपक उसे एक होटल में लेकर गया और उसने वहां पर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया तथा उससे दुष्कर्म किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static