OMG: मोबाइल में मिले 40 लड़कियों के नंबर और फोटो, फर्जी पत्रकार ने बना रखा था ‘गर्लफ्रेंड’ नाम का फो

2/26/2021 3:06:51 PM

मेरठः सामान्य रूप से आज के समय में गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड रखना एक फैशन बन गया है। मगर उस बंदे का क्या जिसके मोबाइल में गर्लफ्रेंड नाम का फोल्डर हो और उसकी 40 लड़कियां दोस्त हो। मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है। जहा चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी के पास घूम रहे संदिग्ध युवक को छात्रों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। छानबीन करने पर इस सच्चाई का पता चला।

बता दें कि संदिग्ध के पास से कुछ आईडी, पिस्टल होल्डर, कारतूस और सामान बरामद किया गया। सूचना पर हिंदू संगठन के सदस्य भी थाने पहुंच गए और युवक पर गंभीर आरोप लगाकर हंगामा कर दिया। आरोपी के मोबाइल में दर्जनों युवतियों के फोटो और मोबाइल नंबर बताए गए। इस संबंध में तहरीर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि सभी लड़कियां उसकी दोस्त हैं।

यूनिवर्सिटी के छात्र मनीष कुमार ने बताया कि वह अपने साथी छात्रों विशाल, अशोक और मोहित रस्तोगी के साथ यूनिवर्सिटी आया था। इसी दौरान एक युवक न्यूज चैनल की आईडी लेकर कुछ छात्राओं का इंटरव्यू ले रहा था। एक छात्रा के साथ जबरदस्ती करते हुए आरोपी ने हाथ पकड़ लिया। विरोध पर हंगामा हो गया। मनीष ने बताया कि उन्होंने अपने साथी छात्रों के साथ मिलकर कथित आरोपी को दबोच लिया। उसके बैग से जो आईकार्ड मिला उस पर मोहम्मद शयान सिद्दीकी नाम लिखा था। उसका साथी फरार हो गया, जिसकी पहचान अनस निवासी इस्लामाबाद के रूप में हुई। दूसरे आरोपी के पास भी एक न्यूज चैनल की आईडी थी। आरोपी से पूछताछ में दो लोगों के नाम सामने आए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News