OMG: गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए युवक बना चोर, साथ ही नाबालिग का भी किया अपहरण

punjabkesari.in Friday, Mar 12, 2021 - 05:40 PM (IST)

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए एक युवक चोर बन गया। उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर दोस्त के रिश्तेदार के घर में ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। इससे पहले की वह अपनी प्रेमिका से शादी करता पुलिस ने उसे धर दबोचा। जिसके बाद पुलिस ने उसके साथी को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया। साथ ही अपहृत नाबालिग को भी सकुशल बरामद कर लिया है।

PunjabKesari
बता दें कि बजरिया थाना क्षेत्र के कर्नलगंज में रहने वाला 19 साल का कमल पासवान का क्षेत्र में रहने वाले नाबालिग लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके चलते वह लड़की को घर से भगा ले गया। वह प्रेमिका से शादी करना चाहता था लेकिन उसके पास रुपयों का इंतजाम नही था। शादी और प्रेमिका के खर्चों को उठाने के लिए उसने चोरी की योजना बनाई। इस योजना में उसने अपने दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी शामिल कर लिया।

PunjabKesari
एसपी वेस्ट डॉ० अनिल कुमार ने बताया कि मोहम्मद शाहरुख ने अपनी बुआ के घर में चोरी की योजना बनाई। जिसके बाद दोनों ने मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद दोनों ने सोने के जेवर आपस में बांट लिए। कमल लड़की को लेकर दूसरे जनपद में भागने की फिराक में था। तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा। उससे की गई पूछताछ के आधार पर चोरी की घटना का भी खुलासा हो गया। जिसमें शामिल उसके दोस्त मोहम्मद शाहरुख को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के सात लाख रुपए की कीमत के जेवरात बरामद हुए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static