Kaushambi News: डेढ़ माह की बच्ची की संदिग्ध हालात में मौत, पानी की टंकी में पड़ा मिला शव

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 05:05 PM (IST)

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी (Kaushamb) जिले से हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां के पिपरी थाना क्षेत्र में अपनी मां के साथ सो रही डेढ़ माह की बच्ची बिस्तर से संदिग्ध हालत में गायब हो गई। वहीं, काफी तलाशने के बाद वह घर के बाहर पानी की टंकी में मिली। आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari
ये भी पढ़े...
- रेप आरोपी के घर बैंड बाजा लेकर पहुंची पुलिस, सरेंडर ना करने पर दी ये चेतावनी
खेलते समय जहरीला फल खाने से दर्जन भर से अधिक बच्चे बीमार, दो की हालत गंभीर


क्या कहती है पुलिस?
पुलिस अधीक्षक (एसपी) बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया की रविवार देर रात सूचना मिली कि पिपरी थाना क्षेत्र के तरनी गांव निवासी अविनाश पाल की पत्नी कविता अपनी डेढ़ माह की बच्ची के साथ सो रही थी। देर रात कविता की नींद खुली तो बच्ची उनके बगल में नहीं थी। बच्ची के गायब होने की बात पर परिवार और आस-पड़ोस के लोग उसे खोजने लगे। पुलिस को भी सूचना दी गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
UP में समय से पूर्व रिहाई के मामले में कोर्ट ने जारी किए निर्देश, कहा- स्टेट लीगल सर्विस अथॉरिटी हर माह इकट्ठी करेगी जानकारी​​​​​​​
'आप अपने आपको कृष्ण का वंशज बताते हैं, आप शूद्र कैसे हैं?' जवाब में ये क्या बोले अखिलेश...


शव को पोस्टमाॅटम के लिए भेजकर जांच में जुटी पुलिस
बच्ची की खोजबीन करते समय घर के बाहर बनी पानी की टंकी में झांक कर देखा गया तो बच्ची टंकी में पड़ी मिली। एसपी ने बताया कि बच्ची को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मामले में हर पहलू से जांच की जा रही है तथा कानूनी कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static