दरिंदगी की इंतहा: खेत में डेढ़ साल की बच्ची से युवक ने किया रेप

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 03:49 PM (IST)

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक डेढ़ साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने खेत में ले जाकर एक डेढ़ साल की बच्ची के साथ रेप किया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है।

मामला कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला का है। यहां की रहने वाली महिला अपनी डेढ़ साल की बच्ची को लेकर कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके गई थी। शनिवार की शाम को उसकी बच्ची को खिलाने के बहाने एक 26 साल का युवक अपने साथ ले गया। जब वह काफी देर बाद बच्ची को लेकर वापस लौटा तो मां ने अपनी बच्ची को गोद में ले लिया। बच्ची गोद में आते ही रोने लगी तो मां को संदेह हुआ। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बारे में सीओ सादाबाद ब्रह्म सिंह ने बताया कि गांव के ही एक युवक पर डेढ़ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप है। इस मामले में तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static