अमेठी में सांड के हमले में एक व्यक्ति की मौत, बचाने पहुंचे 3 लोग हुए घायल...बेहोशी का इंजेक्शन देकर सांड़ को ले गया पशु विभाग

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 07:08 PM (IST)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र के गोबरे गांव में सोमवार को सांड के हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गये। पुलिस के मुताबिक रामकृष्ण यादव (59 वर्ष) सुबह खेत में सांड होने की खबर पर उसे खदेड़ने गए तो सांड ने उनपर हमला कर दिया। सांड से यादव को बचाने के लिए पहुंचे तीन अन्य लोग भी उसके हमले में घायल हो गये। जिनका अस्पताल में इलाज जारी है।
PunjabKesari
लखनऊ स्थित सचिवालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे रामकृष्ण
मृतक के बेटे अवनीश यादव ने बताया कि उसके पिता रामकृष्ण यादव सोमवार सुबह लगभग सात बजे खेत में पहुंचे तो वहां सांड ने उनपर हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि सांड की सींग लगने से पिता जी का पेट फट गया था तथा सिर में चोट लगने से नाक और कान से खून आ रहा था। यादव ने बताया कि वह अपने पिता को पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, तिलाई ले गये जहां चिकित्सकों ने उन्हें रायबरेली ले जाने के लिए कहा, लेकिन रायबरेली ले जाते समय उनकी रास्ते में मौत हो गयी। मृतक के बेटे ने बताया कि पिता रामकृष्ण यादव लखनऊ स्थित सचिवालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे जो 5 नवंबर को घर आए थे।
PunjabKesari
डॉक्टरों की टीम ने सांड़ को बेहोश कर अपने साथ ले गई
वहीं ग्रामीणों ने करीब 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड़ पर काबू पाया और इसकी सूचना पशु विभाग के अधिकारियों को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची डॉक्टरों की टीम ने सांड़ को बेहोश कर अपने साथ ले गई। गोबरे गांव के पूर्व ग्राम प्रधान शिव सागर यादव ने बताया कि सांड कुछ दिनों से काफी आक्रामक है और इस दौरान वह कई लोगों पर हमले कर चुका है। पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static