Bahraich News: बारात में खाना खाते समय हुआ विवाद, वधू पक्ष के रिश्तेदारों की पिटाई से दूल्हे पक्ष के एक शख्स की मौत

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 01:41 PM (IST)

Bahraich News: जिले के रूपईडीहा थाना क्षेत्र के एक गांव में बारात में खाना खाते समय हुए विवाद में वधू पक्ष के कुछ लोगों ने कथित रूप से लोहे की छड़ व डंडों से पीट-पीटकर दूल्हे के एक रिश्तेदार को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने वधू पक्ष के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रूपईडीहा थाना अंतर्गत मकनपुर गांव निवासी राम निवास आर्या के बेटे की शादी थाना क्षेत्र के ही रामनगर निवासी जयचंद्र आर्या की पुत्री से होनी थी। मंगलवार शाम बारात रामनगर पहुंची थी।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, रूपईडीहा थाने के प्रभारी निरीक्षक शमशेर बहादुर सिंह ने बताया कि बाराती मेज पर बैठकर खाना खा रहे थे तभी वधू पक्ष के एक युवक के कपड़ों पर खाने की छींटें पड़ गयीं। इस पर पहले कहासुनी हुई, विवाद बढ़ा और गाली-गलौज व लात-घूंसे चलने लगे। सिंह ने बताया कि इसी दरमियान वधू पक्ष के गुड्डू वर्मा, डब्लू और मोटरू समेत कुछ लोगों ने पास में रखे डंडे व लोहे की छड़ से वर पक्ष के लोगों की पिटाई शुरू कर दी और मारपीट में दूल्हे के रिश्तेदार पुरवा गांव निवासी सोनू आर्य (22) व एक अन्य घायल हो गए।

वधू पक्ष के रिश्तेदारों की पिटाई से दूल्हे पक्ष के एक शख्स की मौत
थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों घायलों को इलाज हेतु स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान सोनू की मौत हो गई। दूसरे घायल बाराती का इलाज किया गया है और वह खतरे से बाहर है। उन्होंने बताया कि दूल्हे के पिता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद व 5-6 अन्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया गया और बुधवार को तीनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच व शेष आरोपियों की तलाश कर रही है। उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस बल की मौजूदगी में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात यह विवाह सम्पन्न करा दिया गया था और एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static