ओपी राजभर ने अखिलेश पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- हमारी पार्टी को तोड़ने के लिए नेताओं को दिया गया पैसो का लालच

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 03:19 PM (IST)

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश हमारी पार्टी को तोड़ना चाहते थे। हमारे नेताओं को पैसे, गाड़ी का लालच दिया गया, लेकिन समाजवादी पार्टी अपने मकसद में शामिल नहीं हो सकी। हालांकि इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने सफाई देते हुए कहा कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के लोग गलत बयान बाजी कर रहे है।  उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राज हर पार्टी के दरवाजे पर जा रहे है। जबकि सभी पार्टियां उनकी नीयत को समझ चुकी है। राजभर नए गठबंधन की तलाश है।

दरअसल, सुभासपा और बीजेपी (BJP) के बीच गठबंधन को लेकर संभावना जताई जा रही है।  इसी बीच सुभासपा के दो बागी नेताओं ने अखिलेश यादव से मुलाकात की है। सुभासपा के बागी नेता महेंद्र राजभर और त्रिवेणी राम बुधवार को लखनऊ स्थित सपा कार्यालय पहुंचे। इस पर अरुण राजभर ने कहा कि उदयवीर सिंह दोनों को अपनी गाड़ी में अखिलेश यादव से मिलवाने ले गए थे। सुभासपा नेता का आरोप है कि सपा के इशारों पर ही महेंद्र राजभर ने सुभासपा अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाए थे। अरुण राजभर ने ट्वीट कर लिखा, "सुभासपा को बदनाम करने के लिए अखिलेश यादव लगे हुए थे और उदयवीर सिंह को भी लगा रखे थे।

इसके जवाब में सपा नेता राजीव राय ने लिखा, "जाति के नाम पर राजनीति की दुकान चलाने वालों को बर्दाश्त नहीं कि उनकी जाति के ग़रीबों की मदद मऊ में राजीव राय करें। जिन सैकड़ों राजभर बच्चों को गोद लिया हूं, इलाज करवाता हूं, करोना मे विदेशों में फंसे युवकों को वापस ज़िंदा, जो मर गए उनका शरीर वापस लाया,उनसे आप कभी मिले? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static