चुनाव में मिली हार के लिए EVM को कोसना विपक्ष की पुरानी आदत: पाठक

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 11:54 PM (IST)

Banda News: तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जीत पर संतोष व्यक्त करते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि विपक्ष सदैव चुनाव में मिली हार का बहाना ढूंढता है और बाद में सदैव ईवीएम मशीन पर दोषारोपण करता है।
PunjabKesari
पाठक ने मंगलवार को प्रधानमंत्री के निजी सचिव ओमप्रकाश सिंह के पैतृक गांव निवाइच में रामचरितमानस अखंड पाठ में शिरकत करने के बाद कहा कि कांग्रेस की पुरानी आदत है कि हार की ठीकरा ईवीएम पर थोपे। कांग्रेस जब हिमाचल प्रदेश और कर्नाटक में चुनाव जीती तो ईवीएम अच्छी थी और भाजपा राजस्थान, छत्तीसगढ़ व मध्य प्रदेश में जीती तो ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ा गया।

गौरतलब है कि भाजपा ने रविवार को मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को करारी शिकस्त देकर हिंदी पट्टी में अपनी पकड़ मजबूत कर ली, जिससे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कद काफी बढ़ गया और 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए माहौल तैयार हो गया। मध्य प्रदेश में 69 सीट पर चुनाव लड़ने वाली समाजवादी पार्टी एक भी सीट नहीं जीत सकी। अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश में सपा उम्मीदवारों के लिए रैलियां की थीं और प्रचार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static