ओवैसी का SP, BSP, BJP को खुला चैलेंज, कहा- मुझसे 10 मिनट टीवी पर बहस कर लें मुंह बंद कर दूंगा...

punjabkesari.in Monday, Feb 07, 2022 - 06:37 PM (IST)

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी चीन का नाम लेने से भी डरते हैं और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कहा कि उन्हें तो मौसम वैज्ञानिक होना चाहिए था। असदुद्दीन ओवैसी ने सपा, बसपा, भाजपा और कांग्रेस नेताओं को चैलेंज देते हुए कहा कि मुझ से 10 मिनट टीवी पर आकर बहस कर ले मुंह बंद कर दूंगा।

बता दें कि जिले की विधानसभा हसनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने गृहमंत्री अमित शाह द्वारा आज पार्लिमेंट में दिए गए बयान पर कहा कि वह मुझे सिक्योरिटी देने की बात करते हैं, लेकिन मैंने सिक्योरिटी देने से साफ इनकार कर दिया, क्योंकि मेरे लिए मेरे लोग सलामत रहे तो मैं सलामत रहूंगा। उन्होंने अमित शाह का शुक्रिया अदा किया और कहा कि आप मुझे जेड कैटेगरी नहीं बल्कि ए कैटेगरी का शहरी बनाइए।

ओवैसी ने हसनपुर से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुखिया गुर्जर पर भी निशाना साधा। उन्होंने मुखिया गुर्जर को आरएसएस का प्रत्याशी बताया और क्षेत्र के लोगों से उनको वोट नहीं देने की अपील की। उन्होंने कहा कि आप मजलिस के प्रत्याशी एहतिशाम अली को जिताइए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static