दर्दनाक सड़क हादसाः फर्रुखाबाद में दो बाइकों में हुई जोरदार टक्कर, 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 22, 2022 - 04:36 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दरअसल, जिले के अमृतपुर थाना क्षेत्र में दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मंगलवार को घटना की जानकारी दी है। वहीं, इस घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया है।

दोनों बाइक के बीच हुई टक्कर
पुलिस अधिकारी के अनुसार, मंझा की मडैया गांव का रहने वाला धर्मेंद्र (28) सोमवार शाम दवा लेकर अमृतपुर में अपने घर लौट रहा था। वहीं, हुसैनपुर निवासी विकास (22) अपने पिता चंद्रपाल (50) के साथ अमृतपुर की तरफ से बाइक से आ रहा था। अधिकारी के मुताबिक, राजेपुर थाना क्षेत्र के मोहद्दीन पुर भट्टे गांव के पास दोनों की बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें धर्मेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि विकास और चंद्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
अधिकारी के अनुसार, विकास और चंद्रपाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया। लोहिया अस्पताल में चिकित्सकों ने चंद्रपाल को मृत घोषित कर दिया। थानाध्‍यक्ष सत्‍यप्रकाश ने बताया कि हादसे को लेकर मामला दर्ज कर विधिक प्रक्रिया पूरी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static